What is Startup? क्या है स्टार्टअप

                                           क्या है स्टार्टअप ?

हेल्लो  नमस्ते कैसे है आप सब आपका स्वागत करता हु मेरे प्यारे से छोटे से ब्लॉग मैं . जैसा की आप सब को मालूम  है की आज कल कौन चाहता है की वो किसी बॉस के अन्दर काम करना पर हमारे देश मैं बिज़नस करना कोई छोटी मोटी बात नही है क्युकी  अगर अभी कोई बिज़नस चालु करना है तोह उसके लिए पैसे बहुत लगते है अगर फॅमिली सपोर्ट हो तोह ये आराम से कर सकते है . परन्तु अकेले बिज़नस खड़ा करना किसी ड्रीम से बढ़कर नही है पैर आज का जो दौर है वो एकदम डिजिटल और जब से कोरोना काल आया तब से तोह पढाई से लेकर बिज़नस तक सब ऑनलाइन प्लेटफार्म मैं होगया है . तोह आज का ब्लॉग हम स्टार्ट करते है मैं पॉइंट से की स्टार्टअप क्या है. स्टार्टअप का मतलब अगर कोई इंसान कुछ लगत से अकेले या किसी से मिलकर कुछ नया स्टार्ट करता है तोह उससे हम स्टार्टअप कहते है . हमारे  इंडिया मैं आज कल स्टार्टअप हमारे प्यारे से भाई जो की देश के यूथ जवान ज्यादा टार स्टार्टअप मैं हिस्सा लेकर उससे सक्सेस बनाते है . हमारी टीम भी जुटी है कोई स्टार्टअप चालु करने मैं देखते है सपना सही होगा की नही. 


अगर आपको इस पोस्ट से कुछ अच्छा लगा हो तोह सपोर्ट करे.

और मैं अभी एक छोटे से मिल्लिओनिएर ट्रैक से जो की एक एफिलिएट प्रोग्रम्म इससे मैं अच्छी खासी एअर्निंग करता हु अगर आपको भी एअर्निंग करनी  है खुद का कुचालग स्टार्टअप करना तोह लिंक पे क्लिक करके ज्वाइन होइए और कभी भी कोई दिक्कत आई तोह मैं आपकी हेल्प करता रहूँगा .

CLICK HERE

Comments